Connect with us

अर्ली बुलेटिन

फेसबुक चैट का ऐसा अंजाम, पढ़कर आप भी कहेंगे उफ!

क्राइम

फेसबुक चैट का ऐसा अंजाम, पढ़कर आप भी कहेंगे उफ!

सोशल नेटवर्किंग साइट खासतौर से फेसबुक का चलन इस दौर में कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। आजकल युवाओं की देखा देखी नाबालिग बच्चे भी फेसबुक और व्हाट्सअप का जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं।

फेसबुक पर दोस्ती के बहाने अक्सर लड़कियों को छेड़छाड़ और रेप का शिकार बनाने की कोशिश की जाती है। इसी तरह का एक मामला हाल ही में भी सामने आया है। यह घटना मुंबई की है।

rape

 

एक लड़की को फेसबुक पर एक लड़के से दोस्ती करना उस वक्त भारी पड़ गया जब वह उसकी बातों में आकर उससे मिलने पहुंच गई। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी लड़के ने उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी जेनल को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला

19 वर्षीय लड़की को ऑनलाइन एक लड़के से दोस्ती करना उस वक्त महंगा पड़ा जब वह महीनों एक-दूसरे से चैट करने के बाद उससे पहली बार मिलने के लिए पहुंची।

आरोपी ने पीड़िता के साथ बलात्कार करने से पहले उसे ब्लैकमैल करते हुए कहा कि अगर उसने इसका विरोध किया तो वह दोनों के बीच की व्हॉट्सएप चैट्स को वायरल कर देगा। पीड़िता का कहना है कि उन दोनों कुछ दिन पहले ही अपने नंबर एक दूसरे के साथ शेयर किए थे।

rape1

 

पीड़िता ने आगे कहा कि व्हॉट्सएप चैट के बाद जेनल ने मुझे मिलने के लिए बुलाया और फिर वो मुझे डोंबिवली में अपने आवास पर ले गया। थोड़ी देर बात करने के बाद जेनल ने मेरे साथ नापाक हरकत को अंजाम दिया।

पीड़िता ने कहा कि जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे धमकी दी कि वह उनकी सभी चैट को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। पीड़िता का कहना है कि उनकी चैट में कुछ अश्लील बातें भी थी।

rape3

सजा

यह कहते ही आरोपी ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस अधिकारी ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 325,504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

क्राइम से और भी ...

लाइक करें फ़ेसबुक पेज

पॉपुलर न्यूज़

वायरल न्यूज़

स्पॉन्सर्स साइट

ऊपर जाएँ

Pin It on Pinterest

Shares

शेयर करें

अपने मित्रों के साथ इस पोस्ट को शेयर करें!