Connect with us

अर्ली बुलेटिन

सा. पा. यूथ विंग के राष्ट्रीय सचिव प्रीती चौबे का दर्द

उत्तर प्रदेश

सा. पा. यूथ विंग के राष्ट्रीय सचिव प्रीती चौबे का दर्द

प्रीती चौबे National Secretary at Samajwadi Party, ने अपने फेसबुक वाल पर अपना दर्द शेयर किया है
“आज तमाम न्यूज़ चैनल और मीडिया में एक अफवाह उड़ी की योगी आदित्यनाथ की सरकार के खिलाफ़ लिखने पर मुझे जेल हो गई है, मेरे कई शुभचिंतकों ने जब इस बाबत मुझसे बात की तब जाके मुझे इस बात का पता लगा. एक बात स्पष्ट करना चाहती हूँ कि मैं बोलूंगी और खूब बोलूंगी , लिखूंगी और खूब लिखूंगी. रही बात हथकड़ियों की तो आइये, स्वागत है. मैं जेल में भी बोलूंगी, खूब बोलूंगी….अगर इससे भी आपका मन न भरे तो अपराधी करार दे के मुझे मरवा दीजिये तो मरने के बाद मेरे साथी, मेरे संघर्षों के हमसफर बोलेंगे और खूब बोलेंगे..कुल मिला के कहना ये चाहती हूँ कि आप मुझे बोलने से नहीं रोक सकते, आप मुझे लिखने से नहीं रोक सकते.
हाँ साहब मैं बोलूंगी क्योकि, मुझसे एक बच्ची का बलात्कार बर्दाश्त नहीं होता, मैं बोलूंगी क्योकि गाँव के खलिहान के साथ किया गया धोखा मुझसे सहन नहीं होता, मैं बोलूंगी क्योकि एक ख़ास जाति को आपकी सरकार में निशाना बनाया जा रहा है, मैं बोलूंगी क्योकि बंधक बनाकर मुस्लिम लड़की के साथ रेप हुआ है, मैं बोलूंगी क्योकि आपके राज में लड़की को तेज़ाब पिलाया जा रहा है, मैं बोलूंगी क्योकि आपके लोग मस्जिदों में घुस के जय श्री राम के नारे लगा दूसरों की आस्था के खिलाफ खिलवाड़ कर रहे हैं, मैं बोलूंगी क्योकि भाजपा नेताओं के स्लाटर हाउस बंद नहीं हो रहे, मैं बोलूंगी क्योकि आपकी रोमियो टीम भाई बहन तक की बेइज्जती पर उतारू है, मैं बोलूंगी क्योकि टोल टैक्स पर आपके गुंडे लोगों को मार रहे हैं…..हाँ मैं बोलूंगी बाबा भीमराव के संविधान ने मुझे इसकी ताकत दी है और मुझे अपने संविधान पर पूरा भरोसा है.
सत्ता आपकी, सियासत की पहरेदारी आपकी, रहनुमा आपका तो जिम्मेदारी लेनी होगी. जब तक हम सत्ता में थे आपने बोला, हमने सुना…अब बारी आपकी…सुनिए और अगर हो सके तो चीज़ों को सही करिए. याद रखियेगा लोकतंत्र के इस तंत्र में जनता जनार्दन ही माई बाप है, आज आपको चुना है तो बीते कल हमें भी चुना था.
धमकी, गाली, देशभक्ति, राम, गाय, गोबर, सांप्रदायिकता, जातिवाद ये आपकी सियासत के नट बोल्ट हैं, इन्हें टाइट रखिये पर याद रखियेगा ये हमारी कसौटी पर, गरीब, मजलूम जनता की कसौटी पर फेल हो जायेगी.
तो संघर्षों के इस दौर में आपका स्वागत है. आप अपनी लाठियों को तेल पिलाइए, हमने अपने कन्धों को मजबूत कर रखा है. क्योकि ये मैदान का दाग है, मैदान में ही धुलेगा….
प्रीती चौबे ”

इससे यही लग रहा है की यूपी में मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ जी के खिलाफ कोई आवाज उठायेगा तो उसे बर्दास्त नही किया जायेगा।

Continue Reading
You may also like...

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

उत्तर प्रदेश से और भी ...

लाइक करें फ़ेसबुक पेज

पॉपुलर न्यूज़

वायरल न्यूज़

स्पॉन्सर्स साइट

ऊपर जाएँ

Pin It on Pinterest

Shares

शेयर करें

अपने मित्रों के साथ इस पोस्ट को शेयर करें!