Connect with us

अर्ली बुलेटिन

सपा नेता सिद्धार्थ सिंह का अखिलेश यादव के द्वारा जारी किये घोषणा पत्र पर बड़ा बयान

sidhartha singh up election

उत्तर प्रदेश

सपा नेता सिद्धार्थ सिंह का अखिलेश यादव के द्वारा जारी किये घोषणा पत्र पर बड़ा बयान

बस्ती 22 जनवरी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा जारी किये गये पार्टी के चुनाव घोषणा पत्र को ऐतिहासिक बताते हुये उ.प्र. आवास विकास परिषद उपाध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह ने कहा कि पार्टी के घोषणा पत्र में खेत खलिहान, घर परिवार से लेकर विकास के रफ्तार पर ध्यान दिया गया है।
सिद्धार्थ सिंह ने कहा कि सपा ने पांच वर्ष के अपने कार्यकाल में विकास के कीर्तिमान बनायें हैं और ‘काम बोलता है’ के संकल्प के साथ पार्टी पुनः अखिलेश यादव के नेतृत्व में जनता की ताकत पर मजबूत सरकार बनाने जा रही है।

कहा कि लैपटाप, लोहिया आवास, 108 व 102 एम्बुलेंस जैसी आदि योजनाओं को भविष्य में चलाये जाने, आने वाले समय में स्मार्ट फोन,गरीब महिलाओं को मुफ्त प्रेशर कुकर, कामकाजी महिलाओं के लिए हास्टल व बस के टिकट में आधी छूट, वरिष्ठ लोगो के लिए ओल्डएज होम बनाने, 1.5 लाख से कम सालाना आय के लोगो का मुफ्त इलाज, मंडियों में बच्चों को प्रशिक्षण देने का काम के साथ ही घोषणा पत्र में औद्योगिक विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, स्कूल आदि का वादा करके पार्टी ने समाजवादी सोच को और मजबूती दिया है। सपा का घोषणा पत्र जमीनी धरातल से जुडा है।

समाजवादी लोहिया वाहिनी राज्य कार्यकारिणी सदस्य अयाज अहमद ने पार्टी के चुनाव घोषणा पत्र की सराहना करते हुये कहा कि आने वाले समय में एक करोड़ लोगों को 1000 रुपए की मासिक पेंशन, अल्पसंख्यक वर्ग के कौशल विकास की योजना, मजदूरों को रियायती दर पर मिड डे मील का प्रस्ताव स्वागत योग्य कदम है। कहा कि यह घोषणा पत्र उत्तर प्रदेश के विकास लिये मील का पत्थर साबित होगा। पार्टी ने अपने पूर्व के घोषणा पत्र का पालन कर रेकार्ड बनाया है और सभी वायदे पूरे किये। सरकार बनते ही युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में ये सभी वादे निश्चित रूप से पूरे होंगे, इसमंें संदेह नहीं। सपा अपने कार्यो के बूते मतदाताओं का दिल जीतेगी ।।

Continue Reading
You may also like...

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

उत्तर प्रदेश से और भी ...

लाइक करें फ़ेसबुक पेज

पॉपुलर न्यूज़

वायरल न्यूज़

स्पॉन्सर्स साइट

ऊपर जाएँ

Pin It on Pinterest

Shares

शेयर करें

अपने मित्रों के साथ इस पोस्ट को शेयर करें!