Connect with us

अर्ली बुलेटिन

सलमान ने किया ट्वीट, मुझे आमिर से है नफरत

salman khan twitts on aamir khan

मनोरंजन

सलमान ने किया ट्वीट, मुझे आमिर से है नफरत

वैसे तो हिंदी सिनेमा के बेताज़ बादशाह कहे जाने वाले खान यानि सलमान खान और आमिर खान की दोस्ती आजकल सुर्खियों में है. पर दंगल के रिलीज़ पर सलमान खान ने कहा मुझे आमिर खान से नफरत है. चौकिये मत. सलमान खान और आमिर खान में कोई लड़ाई नहीं हुई है. सलमान खान आमिर खान को सपोर्ट करते है. पर सलमान खान के नज़दीकी सूत्रों के मुताबिक़ उनके परिवार के सदस्य ने ‘दंगल’ देखी और उन्हें इसी साल रिलीज़ हुई ‘सुल्तान’ से कही  अधिक पसंद आई. बॉलीवुड स्टार सलमान  खान ने ट्वीट के जरिये अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए आमिर खान को कहा  की मुझे आमिर खान से नफरत है.

उन्होंने ट्वीट में ये लिखा की मैं व्यक्तिगत तौर पर आमिर खान को प्यार करता हूँ लेकिन प्रोफेशनली आमिर खान से नफरत करता हूँ. आमिर खान फैन्स के लिए एक खुसखबरी हैं आज यानि २३ दिसम्बर २०१६ को आमिर खान की फिल्म  ‘दंगल’ रिलीज़ होने वाली हैं. दंगल के ट्रेलर को  अब तक ३ करोड़ से ज्यादा  लोगो ने देखा है और तकरीबन ३ लाख से ज्यादा लोगो ने पसंद किया है.

अगर देखा जाए तो इस साल बॉलीवुड ने खेल जगत पर  बायोपिक फिल्म बनाई और क्या खूब कामयाबियां और जमकर पैसे बटोरे। इसी साल रिलीज़ हुई सलमान खान और अनुष्का  की फिल्म सुल्तान सुपर हिट साबित हुई. इसी साल रिलीज़ हुई इमरान हाशमी की फिल्म “मोहम्मद अजहरुद्दीन” भी सुपरहिट हुई. और तो और  सुशांत सिंह राजपूत ‘एम् इस धोनी’ की बायोपिक में खूब तारीफ बटोरी है, सुशांत सिंह के बॉलीवुड कैरियर की ये सबसे बड़ी फिल्म के रूप में जानी जा रही है.

दंगल की कहानी

दंगल फिल्म कुस्ती पे आधारित है कुछ लोगो का कहना है की सुल्तान और दंगल की कहानी में समानता है लेकिन वास्तविक में दंगल और सुल्तान की कहानी में बहुत अंतर है. फिल्म दंगल एक सची घटना पर आधारित है इस फिल्म में आमिर खान ने भूतपूर्व रेस्टलेर महावीर सिंग फोगट का किरदार निभाया है. फिल्म दंगल एक पिता और उनकी बेटियो पर आधारित है. फाइनेंसियल समस्या के कारन महावीर सिंग का गोल्ड मेडलिस्ट बनने का सपना अधूरा रह जाता है लेकिन वो इस सपने को अपने भविस्य में जन्म लेने वाले पुत्र के माध्यम से पूरा करना चाहता है लेकिन कुदरत की कुछ और ही मर्ज़ी थी. महावीर सिंह को चार बेटी होती है, परिणाम स्वरूप एक दिन महावीर सिंह का गोल्ड मैडल का सपना धुंधला हो जाता है.

समय गुजरते जाता है धीरे धीरे उनकी बेटी बड़ी होती है. इस कहानी में एक नया मोड़ तब आता है जब गीता और बबिता (महाबीर सिंग की दो बड़ी बेटी क्रमश:) अपने से हिश्ट् पुस्ट दो लड़को को खूब पिटाई करती है. महावीर सिंग ये सब देखकर अचरज में पड़ जाता है की छोरि भी छोरे से कम नहीं है.

दंगल फिल्म एक वास्तविक घटना पर आधारित है और काफी रोचक है. फिल्म दंगल को देखने के लिए आज ही टिकेट बुक करवाये और क्रिस्टमस की छुट्टियो का लाभ उठाये।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनोरंजन से और भी ...

लाइक करें फ़ेसबुक पेज

पॉपुलर न्यूज़

वायरल न्यूज़

स्पॉन्सर्स साइट

ऊपर जाएँ

Pin It on Pinterest

Shares

शेयर करें

अपने मित्रों के साथ इस पोस्ट को शेयर करें!