Connect with us

अर्ली बुलेटिन

ऐतिहासिक होगी “भाजपा भगाओ,देश बचाओ” रैली- ” विकास यादव ” राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी युवज़न सभा

vikas

खबरें

ऐतिहासिक होगी “भाजपा भगाओ,देश बचाओ” रैली- ” विकास यादव ” राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी युवज़न सभा

पटना- 27 अगस्त 2017, रविवार को पटना (बिहार) मे होने वाली ‘भाजपा भगाओं, देश बचाओं रैली, बाढ़ के बावजूद ऐतिहासिक होगी ! इनकम टॅक्स डिपार्टमेंट और सी. बी. आइ. का तोता भाजपा और प्रधानमंत्री जी अपने पास ही रखे! इन दोनो से लोग अब डरने वाले नही! गौर तलब है इस रैली को सफल बनाने के लिए ” विकास यादव ” राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी युवज़न सभा और उनकी टीम के साथ-२ पूरे देश भर के युवा जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं! किंतु प्रशासन की ओर से उन्हें डराया,धमकाया जा रहा है । लेकिन इस प्रदेश की जनता धमकी से डरनेवाली नहीं है । यह रैली सचमुच नीतीश के चेहरे को बेनक़ाब करेगी और उनके सारे कुकर्मो का पोल खोलेगी ।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए विकास यादव ने कहा की — छद्म राष्ट्रवाद का नाटक करने वाली भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है । पिछड़े,दलित,अल्पसंख्यक की एकता को तोड़कर मोदी सरकार समाजवाद एव लोकतंत्र को तहस नहस करना चाहती है । तीन तलाक़ के बाद ग़रीब गुरबों को दी जानेवाली आरक्षण को भी समाप्त करने की साज़िश रच रही है । सचमुच मोदी सरकार ग़रीब विरोधी है । यह गरीबी नहीं,गरीबों को ही हटाना चाहती है । लेकिन समाजवादी सोच रखने वाले हर पार्टी के लोग इनके मंसूबों को सफ़ल नहीं होने देंगे । पूरे देश की युवा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव एल के नेतृत्व में चलने को तैयार है । पूरे देश का भविष्य माननीय अखिलेश यादव में देख रहा है ।

देश की जनता अखिलेश यादव के साथ गोलबंद हो रहे हैं और देश में एक बड़े आंदोलन की ओर अग्रसर हो रहे हैं । अखिलेश यादव के हाथों देश की बागडोर सौपने की तैयारी चल रही है । उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सीबीआई का इस्तेमाल लालू जी और उनके परिवार को जानबूझकर फँसाने का काम कर रही है । खासकर बिहार में एक खास जाति विशेष को टॉरगेट कर केस मुकदमें में फँसाया जा रहा है । समाजवादी पार्टी इसका पुरजोर विरोध करती है औऱ आगाह करती है कि अगर केंद्र और राज्य सरकार का ये घटिया हरकत तत्काल बंद नहीं की तो इसके गंभीर परिणाम होगा है । उन्होंने अखिलेश जी का यूपी में विकास कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि मेट्रो सेवा,एक्सप्रेस वे का निर्माण,अल्पसंख्यक कन्या योजना का चलाया जाना, समाजवादी पेंशन योजना की शुरुआत जैसे अनेक कार्य देश के लिए एक मिशाल पेश किया है ।

सचमुच अखिलेश यादव जी का यूपी में काम बोलता है और आज इन्हें विकास पुरुष के रूप में जाना जाता है । उन्होंने नितीश कुमार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि इन्होंने जनादेश का अपमान किया है । शुरू से ही भाजपा से मिलकर उनके ईशारे पर इन्होंने काम किया । अल्पसंख्यक एवं दलित वर्ग के लोग अपने को ठगा हुआ महसूश कर रहे हैं । आगे उन्होंने कहा कि बिहार की जनता क्रान्ति और बदलाव के लिए जानी जाती है । नीतीश कुमार ने बिहार की जनता के जनादेश का जो अपमान किया है उसका बदला लेने के लिए कमर कस चुकी है । श्री यादव ने बिहार की जनता से जात पात और धर्म से ऊपर उठकर 27 तारीख को पटना मे आयोजित होने वाली रैली को सफ़ल बनाकर केंद्र की हिटलरशाही सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की है ।

Continue Reading
You may also like...

प्रीति चौबे, राष्ट्रीय सचिव समाजवादी युवजन सभा(समाजवादी पार्टी)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें से और भी ...

लाइक करें फ़ेसबुक पेज

पॉपुलर न्यूज़

वायरल न्यूज़

स्पॉन्सर्स साइट

ऊपर जाएँ

Pin It on Pinterest

Shares

शेयर करें

अपने मित्रों के साथ इस पोस्ट को शेयर करें!