Connect with us

अर्ली बुलेटिन

खुलासा: धोनी ने अपनी मर्जी से नहीं बल्कि दबाव में छोड़ी कप्तानी

dhoni_press_confrence

खबरें

खुलासा: धोनी ने अपनी मर्जी से नहीं बल्कि दबाव में छोड़ी कप्तानी

नई दिल्लीः बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव आदित्य वर्मा ने आरोप लगाया है की धोनी ने कप्तानी अपनी मर्ज़ी से नहीं बल्कि बीसीसीआई  के दवाब में आकर दिया है. आदित्य वर्मा की माने तो धोनी को इसलिए निशाना बनाया गया था की उन्होंने झारखण्ड के लिए रणजी सेमीफाइनल खेलने से इंकार कर दिया था और धोनी को ये इंकार बीसीसीआई के पूर्व सयुंक्त सचिव अमिताभ चौधरी को रास नहीं आया।

dhoni-run-out-taylor

आदित्य वर्मा ने झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अमिताभ पर ये भी आरोप लगाया की वो अपनी वो अपनी टीम को डरा कर रखते थे. वर्मा के इन आरोपों पर जब मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद से पूछा गया तो उन्होंने सारे आरोपों को खारिज कर दिया।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव आदित्य वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर कहा की बीसीसीआई सचिव और भूतपूर्व झारखण्ड क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष  धोनी पर दवाब दाल रहे थे कप्तानी छोड़ने के लिए.

श्री आदित्य वर्मा ने ये भी कहा धोनी कप्तान के तौर पर अपना 200 वनडे पूरा करने  से केवल 1 मैच दूर थे. उन्होंने ये कहा अमिताभ चौधरी ने धोनी पर गलत तरीके से दवाब डाला और धोनी को कप्तानी छोड़ने पर मजबूर किया था. आदित्य वर्मा ने जांच की मांग की है जिससे सच्चाई सबके सामने आये.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें से और भी ...

लाइक करें फ़ेसबुक पेज

पॉपुलर न्यूज़

वायरल न्यूज़

स्पॉन्सर्स साइट

ऊपर जाएँ

Pin It on Pinterest

Shares

शेयर करें

अपने मित्रों के साथ इस पोस्ट को शेयर करें!