Connect with us

अर्ली बुलेटिन

अक्षय कुमार लड़ेंगे भाजपा की ओर से चुनाव

akshay-will-join-bjp

चुनाव

अक्षय कुमार लड़ेंगे भाजपा की ओर से चुनाव

राजनितिक पार्टी  में कांग्रेस आज के दौर में भाजपा से इतनी पीछे जा चुकी है की ऐसा लगता है, कांग्रेस पार्टी का अस्तित्व अब नहीं रहा. इतना कमजोर विपक्ष  राजनितिक इतिहास में कभी भी नही देखा गया है . भाजपा का लक्ष्य है की देश के हर राज्य में उनकी सरकार हो और विकास को छोड़ दीजिये, प्रोपेगेंडा, प्रचार और अपनी उपलब्धि को बढ़ा चढ़ा कर पेश करने के क्षेत्र में भाजपा तेज़ी से काम कर रही है और इसीलिए खबर आ रही है की मोदी ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को भी भाजपा में शामिल होने का न्योता भेजा है.

akshay-will-join-bjp

अक्षय शुरू से है मोदी सपोर्टर

सूत्रों से खबर आ रही है की 2019 लोकसभा चुनाव  में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार भाजपा की ओर से चुनाव लड़ते नज़र आ  सकते है. अक्षय कुमार शुरू से मोदी और भाजपा के समर्थक रहे है ओर अक्षय के इन्ही सपोर्ट को देखते हुए मोदी ने 2019 चुनाव में लड़ने का न्योता भेजा है, देश का विकास भले ही हो या ना हो , भारत की हर राजनितिक पार्टी चुनाव प्रचार का काम एडवांस में करती है. अब देखना यह है की क्या अक्षय अपने आप को  “देश भक्त खड़े है कतार में … ” जैसी हरकत से बचा पाते है या नहीं, उम्मीद है वो ऐसा नहीं करेंगे।

अक्षय ले सकते है शत्रुघ्न सिन्हा की जगह

कहा ये जा रहा है की मोदी के कहने पर अक्षय कुमार ने भाजपा की ओर से चुनाव लड़ने का मन बना लिया है और भाजपा में ही भाजपा के विरोधी कहे जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा को बाहर निकालने की योजना पर अमल किया जा रहा है. भाजपा से मनमुटाव के बाद अब हेमा मालिनी के आलावा कोई दूसरा बॉलीवुड ब्रांड बचा नहीं है. हलाकि भोजपुरी स्टार माननीय दिल्ली के भाजपा अध्यक्ष ने देश में खड़े कतार में लोगो पर जमकर खिल्ली उड़ाई है और भाजपा का नाक कटवाया है.

bjp-will-expell-shatrudhan

चुनावी एंगल से अक्षय कुमार पारस का पत्थर साबित हो सकते है

चुनावी एंगल से देखा जाए तो भाजपा ने तीर सटीक निशाने पर लगाई है, अक्षय कुमार देश के युवाओं में हिट है और उनको लुभा सकते है. इतना ही नहीं अक्षय कुमार हमेशा से ही जवानों की मदद करने के लिए हमेशा से ही तत्पर्य रहते हैं। लेकिन देश की जनता भी अब समझ चुकी है उनको वादे, भाषण और सहानुभूति नहीं विकास चाहिए।

अक्षय कुमार महाराष्ट्र के एक गाँव को लेंगे गोद

जानकारी के लिए आप को बता दें की अक्षय कुमार जल्दी की महाराष्ट्र में एक गाँव को गोद लेने वाले है और इस गाँव के बारे में कहा जा रहा है की किसान आत्महत्या करते रहते है और तो और उन्होंने इस गाँव को गोद लेने की प्रकिर्या शुरू भी कर दी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चुनाव से और भी ...

लाइक करें फ़ेसबुक पेज

पॉपुलर न्यूज़

वायरल न्यूज़

स्पॉन्सर्स साइट

ऊपर जाएँ

Pin It on Pinterest

Shares

शेयर करें

अपने मित्रों के साथ इस पोस्ट को शेयर करें!