Connect with us

अर्ली बुलेटिन

मुलायम से मिले अखिलेश, चुनाव आयोग से बोले रामगोपाल- असली सपा हम

akhilesh-mulayam-clash

उत्तर प्रदेश

मुलायम से मिले अखिलेश, चुनाव आयोग से बोले रामगोपाल- असली सपा हम

बाप और बेटे की बीच चल रही राजनितिक लड़ाई ‘साइकिल ‘ के लिए है. लड़ाई इस बात की  है की ‘साइकिल ‘ पर सवारी कौन करेगा ? ‘साइकिल’ को लेकर छिड़ी बहस के बाद अखिलेश समर्थक रामगोपाल ने चुनाव आयोग के पास जाकर चुनाव चिन्ह का दावा ठोका। अखिलेश समर्थक रामगोपाल  ने कहा की जहाँ अखिलेश है वही सपा है, उन्होंने ये कहा 90 प्रतिशत विधायक हमारे साथ है और इसपर हमारा हक़ है।  इसी बीच दोनों गुटो को संयुक्त करने का भी प्रयास  किया जा रहा है. आजम खान ने कहा की दो गुटो में सुलह  सकती है हमारा प्रयास जारी है और जल्द ही दोनों गट एक चुनाव चिन्ह को लेकर विधान सभा चुनाव में शामिल होंगे यानी पार्टी का विखंडन नहीं होगा। आजम खान सुलह का लेकर दिल्ली  लेकिन मुलायम सिंह आजम खान से  बिना मिले लखनऊ के लिए रवाना हो गये.

ram_gopal_yadav

अधिकांश विधायक होंगे हमारे साथ: रामगोपाल

रामगोपाल ने कहा की अधिकतर विधायक हमारे साथ होंगे उन्होंने चुनाव आयोग  मुलाकात की और बोला की हमने अपना पक्ष रख दिया है और 90 फीसदी विधायक हमारे साथ है इसलिए असली समाजवादी पार्टी वो है जिसके अध्य्क्ष अखिलेश यादव है और इसको  ध्यान में रखकर यह मन जाए की राष्ट्रीय अध्य्क्षता वाली पार्टी को ही असली समाजवादी पार्टी माना जाए.

naresh-agarwal

हमने अपनी बात आयोग से कह दी है: नरेश अग्रवाल

अखिलेश समर्थक नरेश अग्रवाल ने  कहा की हमने अपनी बात रख दी है. हलाकि  आजम खान के काफी प्रयासों के बावजूद वो दोनों गुटों कोसंयुक्त करने में असफल रहे है है और आजम खान ने कहा की उन्हें इस बात  की मायूसी और फ़िक्रमंदी  है लेकिन भी समय है अभी भी कुछ हो सकता है. आजम खान हलाकि इस बात  को लेकर चल रहे है की अगर हालात ने  साथ दिया तो वो जरूर फिर  पुनः प्रयास करेंगे दोनों गुटो को एकजुट करने में अभी ये कहना जल्दबाज़ी होगा की अब समझौते का कोई विकल्प नहीं बचा है. अल्पसंख्यकों में इस  बात को लेकर चिंता है. अखिलेश और रामगोपाल के निलंबन पर  उन्होंने कहा की  उन्हें 24 घंटे में निलंबन वापस लेना होगा।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

उत्तर प्रदेश से और भी ...

लाइक करें फ़ेसबुक पेज

पॉपुलर न्यूज़

वायरल न्यूज़

स्पॉन्सर्स साइट

ऊपर जाएँ

Pin It on Pinterest

Shares

शेयर करें

अपने मित्रों के साथ इस पोस्ट को शेयर करें!